अभिजीत भट्टाचार्या ने बनाया नया ट्विटर अकाउंट, बोले- देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों का करेंगे सफाया

0
1

महिलाओं पर आपत्तिजनक ट्वीट्स करने पर ट्विटर द्वारा अकाउंट सस्पेंड किए जाने के बाद गायक अभिजीत भट्टाचार्या ने ट्विटर पर एक नए अकाउंट के साथ वापसी की है। उन्होेने अपने नए ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी है।

ट्विटर

वीडियो की शुरुआत उन्होंने वंदे मातरम बोलते हुए की है। अभिजीत ने इस वीडियो में आगे कहा कि उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि, उनके नाम से अकाउंट बनाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है इसलिए उन्होंने ये नया अकाउंट बनाकर उसमें ये वीडियो पोस्ट किया है।

आगे उन्होंने कहा कि, मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ हैं इंडियन आर्मी के खिलाफ हैं। अभिजीत ने कहा कि I am back. हम सब साथ हैं और हम सब मिलकर देश से ऐसे लोगों का सफाया कर देंगे जो देश के खिलाफ हैं।

गौरतलब है कि, अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट मंगलवार को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया। पीटीआई के अनुसार अभिजीत ने मंगलवार को महिलाओं से विरोधी कुछ ट्वीट किए जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। फिलहाल यह साफ नहीं कि ट्विटर ने इसे हमेशा के लिए बंद किया है या फिर यह अस्थाई है।

अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने से नाराज बॉलिवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने एक के बाद एक 24 ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘मैं ट्विटर को छोड़ने जा रहा हूं। मेरे करीब 70 लाख फॉलोअर इससे मुझपर निराश और गुस्सा भी होंगे। लेकिन कुछ लोग इससे खुश भी होंगे।’ जिसके बाद उन्होंने टि्वटर को छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here