राष्ट्रगान पर अभिजीत ने दिया विवादित बयान

0

गायक अभिजीत भट्टाचार्य हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते है। उनकी विवादित टिप्पणीयां हमेशा किसी ना किसी बहस को जन्म देती रहती है। इस बार अभिजीत ने राष्ट्रगान के सबंध में विवादित टिवीट कर सुर्खिया बटोर ली है।

abhijeet

आपको बता दे कि इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल में फिल्म दिखाए जाने से पहले सुप्रीम कोर्ट में विदेशी मेहमानों की खातिर राष्ट्रान को बजाये जाने के फैसले पर रद्द करने का अनुरोध किया गया था जिसके बाद कोर्ट ने कहा था कि यदी राष्ट्रान 40 बार भी बजाना पड़े तो लोगों को खड़ा होना पड़ेगा। इस विवाद पर अभिजीन ने टिवीट किया है।

उन्होंने इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल के दौरान फिल्म शुरू होने से पहले बजे राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं होनेवालों के खिलाफ काफी कड़ी सजा की बात कही है।

गत् दिवस खबर आई थी कि केरल में पुलिस ने सोमवार को 6 लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी पर राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होकर उसका अपमान करने का आरोप है। ये लोग तिरुवनंतपुरम में आयोजित इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल के दौरान एक फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले राष्ट्रगान बजने पर खड़े नहीं हुए थे।

https://twitter.com/abhijeetsinger/status/808526870207565824

अभिजीत ने पीटीआई की एक खबर को रीट्वीट करते हुए उन 6 लोगों को कड़ी सजा देने की मांग की है, जो फिल्म से पहले बजने वाले राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं हुए थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, उन्हें कारगिल में -50डिग्री के तापमान के बीच छोड़ देना चाहिए। जुल्म की शुरुआत होने दीजिए। जय हिंद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here