पूर्व सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान का उड़ाया मजाक

0

पूर्व सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड पर कुछ साल पहले तक अपनी आवाज का जादू बिखेरा था। लेकिन अब उन्होंने  बॉलीवुड के किंग और बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान का मजाक उड़ाया है। अभिजीत ने कहा कि, ‘जब तक शाहरुख के लिए गाया वो सुपरस्टार थे, फिर करने लगे लुंगी डांस’।

अभिजीत भट्टाचार्य

बता दें कि अभिजीत ने कई फिल्मों में शाहरुख के लिए गाना गाया था, जो 90 के दशक के काफी लोकप्रिय थे। एक जमाने में अभिजीत शाहरुख खान के लिए एक से बढ़कर एक हिट गाने देने के लिए पहचाने जाते थे, लेकिन एक समय बाद उन्होंने शाहरुख खान के लिए गाना बंद कर दिया।

इंडिया टुडे द्वारा आयोजित सफाईगीरी कार्यक्रम में अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा, “जब ​​तक मैंने शाहरुख खान के लिए गाया, तब तक वह एक रॉक स्टार थे। जब मैंने उसके लिए गाना बंद कर दिया तो वह लुंगी डांस पर आ गए।”

साथ ही उन्होंने कहा, “शाहरुख के लिए न गाने के पीछे एक बहुत ही छोटा कारण था। फिल्म मैं हूं ना में, उन्होंने सभी को एक स्पॉट बॉय से लेकर हर को फिल्म में दिखाया, लेकिन सिंगर्स को नहीं। ओम शांति ओम के साथ भी यही बात हुई। धुम ताना गाने में मेरी आवाज थी लेकिन यह कहीं भी नहीं दिखाया गया। इससे मेरे आत्म-सम्मान चोट लगी थी।”

बता दें कि पूर्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। उनकी विवादित टिप्पणीयां हमेशा किसी ना किसी बहस को जन्म देती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here