काम न मिलने की वजह से परेशान पूर्व सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने अब सलमान खान पर साधा निशाना

0

पिछले कुछ वक्त से अपने गानों से ज्यादा विवादित बयानों के कारण मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, बता दें कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से किसी फिल्मों में गाने का काम नहीं मिल रहा है जिस वजह से वह गायिका के रूप में बेरोजगार है।

अभिजीत भट्टाचार्य

अभी कुछ दिनों पहले ही अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड के किंग और बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा था कि, ‘जब तक शाहरुख के लिए गाया वो सुपरस्टार थे, फिर करने लगे लुंगी डांस’।

बता दें कि अभिजीत ने कई फिल्मों में शाहरुख के लिए गाना गाया था, जो 90 के दशक के काफी लोकप्रिय थे। एक जमाने में अभिजीत शाहरुख के लिए एक से बढ़कर एक हिट गाने देने के लिए पहचाने जाते थे, लेकिन एक समय बाद उन्होंने शाहरुख के लिए गाना बंद कर दिया।

इंडिया टुडे द्वारा आयोजित सफाईगीरी कार्यक्रम में अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा था कि, “जब ​​तक मैंने शाहरुख खान के लिए गाया, तब तक वह एक रॉक स्टार थे। जब मैंने उसके लिए गाना बंद कर दिया तो वह लुंगी डांस पर आ गए।”

वहीं, अब विवादास्पद पूर्व गायक ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान के सिंगर्स को बढ़ावा देकर वो ज़लील काम कर रहे हैं।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक अभिजीत भट्टाचार्य ने एक इवेंट के दौरान बात करते हुए कहा, ‘सलमान खान अपनी हर फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर्स को लेते हैं, क्या भारताय सिंगर्स की आवाज खराब है? सबसे पहले तो बॉलीवुड से पाकिस्तानियों की सफाई होनी चाहिए।’ अभिजीत ने आगे कहा, ‘एक तरफ लाशें गिरती है, किसी का बेटा रोता है, कोई बेटा खोता है, कोई अपना बाप खोता है, लेकिन दूसरी तरफ सलमान ने कसम खा रखी है कि पाकिस्तानी सिंगर्स को काम जरुर देना है।’

रिपोर्ट के मुताबिक, जब अभिजीत से पूछा गया कि उन्होंने सलमान को पहले क्यों सपोर्ट किया? तो उन्होंने कहा, सलमान का सपोर्ट करने पर मेरी पत्नी ने मेरा फोन पानी में फेंक दिया था, लेकिन मैं कभी भी सलमान खान का फैंन या सपोर्टर नहीं रहा हूं। सलमान इस लायक नहीं है कि मैं उनका फैन बनूं। आप फिल्म के हीरो है इसका मतलब यह नहीं है कि आप को मैं पसंद करता हूं। मैं 5 फुट के किसी खान कलाकार का फैन नहीं हूं।

बता दें कि पूर्व गायक अभिजीत भट्टाचार्य हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। उनकी विवादित टिप्पणीयां हमेशा किसी ना किसी बहस को जन्म देती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here