बॉलीवुड के पूर्व गायक अभिजीत को मुम्बई पुलिस ने पिछले महीने गिरफ्तार करके उनका फ़ोन ज़ब्त किया था

0

मुम्बई पुलिस ने एक ताज़ा खुलासे में ये बात मानी है कि उसने पिछले महीने पूर्व बॉलीवुड सिंगर अभिजीत को सोशल मीडिया पर महिलाओं को गाली देने के जुर्म में गिरफ्तार किया था।

मुम्बई पुलिस के डीसीपी सचिन पाटिल ने जनता का रिपोर्टर से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की और कहा कि पुलिस ने अभिजीत के खिलाफ लगे तमाम इल्ज़ामों की जांच शुरू कर दी है।

Singer Abhijeet Bhattacharya at Mount view in Chandigarh *** Local Caption *** Singer Abhijeet Bhattacharya at Mount view in Chandigarh.-Express photo by Jasbir Malhi 25-02-12
Photo: Indian Express

मुम्बई पुलिस ने ट्विटर से भी संपर्क किया था ताकि उनके ट्विटर अकाउंट को बंद करवाया जा सके लेकिन बॉलीवुड के पूर्व गायक ने बाद में अपने तमाम विवादास्पद ट्वीट को डिलीट कर दिया और इस तरह उन्हें एक घंटे के बाद पुलिस हिरासत से आज़ादी मिली।

गौरतलब है कि अभिजीत ने ट्विटर पर पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी केलिए भद्दे शब्द का प्रयोग किया था और बाद में आपत्ति जताने पर उन्होंने जनता का रिपोर्टर के एडिटर इन चीफ रिफत जावेद केलिए भी गाली भरे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

उसके बाद एबीपी न्यूज़ पर एक लाइव प्रोग्राम में अभिजीत ने रिफत को धमकी दी थी और चैराहे पर उनको पीटे जाने की बात की थी।

इसी सन्दर्भ में जब आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रीती शर्मा मेनन ने उनसे महिलाओं केलिए अपशब्द इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताई तो अभिजीत ने उन्हें भी अपनी गालियों का निशाना बनाया था। इसी से आहात हो कर प्रीती ने मुम्बई पुलिस में अभिजीत के विरुद्ध FIR दर्ज कराई थी।

 

LEAVE A REPLY