कश्‍मीर के आतंकी हमले में PDP नेता अब्दुल गनी डार की हत्या

0

दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा में पीपल डेमॉक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के जिला अध्यक्ष अब्दुल गनी डार की आज (24 अप्रैल) को आतंकवादियों ने गोली मार दी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस और सुरक्षाबल पहुंच गए हैं।

Also Read:  नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा से इस्तीफा नहीं दिया था, आज औपचारिक रूप से दिया सिद्धू और उनकी पत्नी ने भाजपा से इस्तीफा
अब्दुल
photo- ANI

पीडीपी नेता की हत्या, सूबे की सीएम महबूबा मुफ्ती और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच मुलाकात के थोड़ी ही देर बाद हुई।बता दें कि, कश्मीर में जारी हिंसा और पीडीपी-बीजेपी गठबंधन के बीच जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सोमवार (24 अप्रैल) को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी।

Also Read:  सुलग रहा है आजमगढ़, दो समुदायों के बीच खूनी संघर्ष में एक वर्ग के 10 लोगों के घर फूंक दिए गए

इससे पहले मार्च में भी पीडीपी के एक नेता पर आतंकी हमला हुआ था। राज्य सरकार में मंत्री फारुख अंद्राबी हमले के वक्त घर पर नही थे। आतंकियों और मंत्री के सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प भी हुई थी, जिसमें सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। इस झड़प के बाद आतंकी सुरक्षाकर्मी के हथियार लेकर फरार हो गए थे।

Also Read:  VIDEO: डिजिटल इंडिया की पोल खोलती ये तस्वीर, मोबाइल नेटवर्क के लिए पेड़ पर चढ़े मोदी सरकार के मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here