PM मोदी, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी पर हमला करने वाला आयुष शर्मा का पुराना ट्वीट्स वायरल, सलमान खान की बहन ने दी सफाई

0

अभिनेता सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को ‘लवयात्री’ फिल्म के जरिए लॉन्च कर दिया है। एक तरफ जहां इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं, वहीं इस बीच आयुष शर्मा के कुछ पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वायरल ट्वीट्स की वजह ‘लवयात्री’ अभिनेता मुश्किल में फंस गए हैं।

वायरल हो रहे इन पुराने ट्वीट्स में आयुष शर्मा ने कथित तौर पर अभिनेता व अपने साले सलमान खान और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित कई बड़ी हस्तियों पर हमला बोला था। हालांकि अब इन पुराने ट्वीट्स को हटा लिया गया है। वायरल हो रहे पुराने ट्वीट के मुताबिक आयुष शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेता सलमान खान, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और स्मृति ईरानी पर हमला किया था।

ईरानी ईरानी को लेकर वर्ष 2014 में आयुष ने कथित तौर पर लिखा था कि अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि स्मृति ईरानी कैबिनेट का हिस्सा हैं। आश्चर्य है कि उन्होंने ऐसा क्या किया है कि इसके लायक है।

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी पर आयुष के पुराने ट्वीट में लिखा है कि मुझे नहीं पता कि श्री नरेंद्र मोदी भारत को बदल सकते हैं या नहीं, लेकिन वह निश्चित रूप से किसी अन्य नेता से अलग नहीं है। उनके कारण सड़कें अवरुद्ध हुईं। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर भी हमला बोलते हुए लिखा था कि राहुल गांधी बस हारे हुए हैं। यूपी में कांग्रेस के लिए उन्हें अच्छे वोट नहीं मिल सकते हैं। हम उन्हें प्रधानमंत्री बनने के बारे कभी सोच सकते हैं?”

हालांकि, आयुष शर्मा की पत्नी और सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने ट्वीट कर बताया है कि उनके पति का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। अर्पिता ने ट्वीट कर बताया, ‘किसी ने आयुष के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है और बेहद गंदे ट्वीट कर रहा है। हमारी टीमें वापस अकाउंट का ऐक्सेस पाने की कोशिशें कर रही हैं और ऐसा करने वाले के खिलाफ स्ट्रॉन्ग ऐक्शन लिया जाएगा। यह बिल्कुल ही गलत है और जैसा लिखा गया है आयुष वैसा बिल्कुल नहीं कर सकते।’

हालांकि, आयुष शर्मा के ट्विटर अकाउंट को चेक करने पर वहां सबकुछ ठीक ही लग रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इस अकाउंट से किए गए आपत्तिजनक ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here