दिल्ली में शुरू हुआ पोस्टर वॉर, AAP ने मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर BJP पर साधा निशाना

0

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए भगवा दल के सात नेताओं को ‘मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार’ बताते हुए उन्हें ‘नव वर्ष’ की शुभकामनाएं दीं और गुरुवार को पार्टी से पूछा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उसकी अगुवाई कौन करेगा?

मुख्यमंत्री

‘आप’ ने एक पोस्टर की तस्वीर जारी की है, जिसमें लिखा है, “भाजपा के सातों मुख्यमंत्री (पद के) उम्मीदवारों को नए साल की बधाई।” इसके नीचे उम्मीदवार के तौर पर, “मनोज तिवारी जी, गौतम गंभीर जी, विजय गोयल जी, डॉ हर्षवर्धन जी, विजेंद्र गुप्ता जी, प्रवेश वर्मा जी (और) हरदीप सिंह पुरी जी।”

इसके साथ ही पार्टी ने लिखा है, ‘‘लेकिन सवाल यह है कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कौन लड़ेगा?’’ पोस्टर में सबसे नीचे सौजन्य से- आम आदमी पार्टी लिखा है।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर, ‘आप’ भाजपा पर हमलावर है और दावा कर रही है कि भगवा दल के पास मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा नहीं है। विधानसभा चुनाव के लिए दिल्ली भाजपा के प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी सही समय पर सही फैसला करेगी और पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा जनवरी के पहले हफ्ते में पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर देगी। बता दें कि, आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा पर सवाल उठाती रही है कि भाजपा बताएं कि आखिर आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल के सामने उसका मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here