AAP समर्थकों ने चुनाव अभियान में गर्मी से बचने के लिए कथित तौर पर अपने हमशक्ल का इस्तेमाल करने पर गौतम गंभीर को किया ट्रोल

0

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार गौतम गंभीर एक बार फिर से आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थकों के निशाने पर आ गए। AAP समर्थक गौतम गंभीर को जमकर ट्रोल कर रहें है।

गौतम गंभीर

गौरतलब है कि, दिल्ली में लोकसभा चुनाव की वोटिंग में महज 2 दिन बचे हैं और ऐसे में सभी पार्टीयों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी चुनाव प्रचार के बीच सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक साथ दो गंभीर दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर गंभीर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल हो रहीं इस तस्वीर में दिख रहा है कि पूर्वी दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर एक रोड शो के दौरान गर्मी से बचने के लिए कथित तौर पर अपने जैसे दिखने वाले किसी शख्स को गाड़ी में खड़ा कर रखा है और खुद गाड़ी में बैठे हुए है। वायरल हो रहीं इस फोटो को ज्यादातर AAP समर्थकों ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

हालांकि, वायरल हो रहीं इस फोटो पर गंभीर ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन उनके प्रतिद्वंद्वियों इस फोटो को शेयर करते हुए दिल्ली के मतदाताओं से पूछ रहें है कि क्या वे एक प्रतिनिधि का चुनाव करेंगे, जो गर्मी का सामना नहीं कर पा रहें है तो वो आपके बीच में कैसे आएंगा।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि गुरुवार को आतिशी मार्लेना और मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटे जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि गौतम गंभीर ने ये पर्चे बंटवाए हैं।

वहीं दूसरी और गंभीर ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कई ट्वीट किए थे। गंभीर ने कहा था कि अगर उनके खिलाफ आरोप साबित हुए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। गुस्साए गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी को आरोपों को साबित करने की चुनौती दी थी।

बता दें कि, गौतम गंभीर पर अभद्र पर्चा बांटने का आरोप लगाने वाली पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी मार्लेना ने इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, दूसरी और दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी गंभीर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही है।

गौरतलब है कि, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर काफी समय से बीजेपी सरकार की नीतियों के समर्थक रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था। वह पार्टी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहें है। गौतम गंभीर कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी के आतिशी के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here