गौतम गंभीर के आरोपों का AAP ने दिया जवाब, दिल्ली में वायु प्रदूषण के हालात पर सीएम केजरीवाल पर साधा था निशाना

0

दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री व आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के उस ट्वीट पर जवाब दिया है जिसमें उन्होंने दिल्ली में वायु प्रदूषण के हालात को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है था।

गौतम गंभीर

बता दें कि, दिल्ली में वायु प्रदूषण के हालात को लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बुधवार (31 अक्टूबर) को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है था। उन्होंने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि आपके झूठे वादों के कारण हमारी पीढ़ियां धुएं में जी रही है।

गौतम गंभीर ने लिखा था, “दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहाँ Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने।” साथ ही गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) को टैग करते हुए लिखा था, ‘हमारी पीढ़ियां आपके झूठे वादों के कारण धुएं में जी रही हैं। आपके पास डेंगू और प्रदूषण को रोकने के लिए एक साल का वक्त था, दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को नियंत्रित नहीं किया। जाग जाइए।’

बता दें कि गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट के साथ दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके की एक तस्वीर भी शेयर की है जहां की हवा काफी स्मॉग छाया नजर आ रहा है। फिलहाल, यह तस्वीर कर की है उन्होंने यह नहीं बताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की वायु गुणवत्ता में बुधवार को मामूली सुधार देखा गया और हवा की रफ्तार बढ़ने और प्रदूषकों के बिखरने के बाद वह “बेहद खराब” की श्रेणी में दर्ज की गई। रिपोर्ट के मुताबिक, केन्द्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कहा है कि हालात 3 नवंबर से और खराब हो सकते हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here