पंजाब विधानसभा चुनाव: आप ने जारी की 13 उम्मीदवारों की दूसरी सूची

0
>

पंजाब में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी आम आदमी पार्टी ने 13 उम्मीदवारों की दूसरी सूची आज जारी की है। साथ ही पार्टी ने जरनैल सिंह को राज्य का सह-प्रभारी नियुक्त किया है।

उम्मीदवारों की सूची अमृतसर में पार्टी मुख्यालय से आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने जारी की।

Also Read:  मोदी सरकार बनने के बाद भीड़ या स्वयंभू संगठनों द्वारा 23 मुस्लिमों की हो चुकी है हत्या

सूची में शामिल प्रमुख नाम हैं.. आप की पंजाब महिला मोर्चा अध्यक्ष बलजिन्दर कौर (तलबंडी साबो), पार्टी के व्यापार संघ के प्रमुख अमन अरोड़ा (सुनाम), पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा प्रमुख देव मान (नाभा-सु) और कांग्रेस के दिवंगत नेता जसजीत रंधावा की पुत्री अनु रंधावा (घनौर)।

Also Read:  नोटबंदी की नकारात्मक टेलीविजन कवरेज से सरकार खफा, संतुलित’ कवरेज के लिए चैनल्‍स से बातचीत करेगी सरकार?

वहीं नयी दिल्ली में पार्टी ने राजौरी गार्डन से विधायक जरनैल सिंह को पंजाब का सह-प्रभारी नियुक्त किया है। अभी तक प्रभारी का काम विधायक नरेश यादव कर रहे थे। उन्हें पवित्र धार्मिक ग्रंथों के अनादर के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

Also Read:  हिंसा से निपटने के लिए हरियाणा-पंजाब में नाकेबंदी, 22 ट्रेनें रद्द, राम रहीम बोले- पीठ में दर्द है, लेकिन कोर्ट जरूर जाऊंगा

आप प्रवक्ता दीपक वाजपेयी ने कहा कि यादव को उनके पद से हटाया नहीं जा रहा है। सिंह यादव के साथ मिलकर सह-प्रभारी तथा पंजाब प्रवक्ता के रूप में काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here