मुख्य सचिव से बदसलूकी मामला: मनीष सिसोदिया के घर BJP और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर AAP का प्रदर्शन

0

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सोमवार (19 फरवरी) की रात दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी(आप) के विधायकों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा जारी है।

AAP government

एक तरफ दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) विरोध प्रदर्शन कर रही है तो वहीं, दूसरी ओर गृहमंत्री राजनाथ सिहं के घर पर आम आदमी पार्टी(आप) प्रदर्शन कर रही है।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, मनीष सिसोदिया के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्तओं का जमावड़ा लगा हुआ है। हाथ में झंडे और पोस्टर लिए बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कह रहें है कि, ‘गुंडागर्दी नहीं चलेगी’।

तो वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी की विधायक अल्का लांबा आप कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर के बाहर पहुंची। मीडिया से बातचीत में अल्का लांबा ने सवाल उठाए हैं कि दिल्ली पुलिस किसके इशारों पर तानाशाही कर रही है।

बता दें कि, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान ‘आप’ विधायकों ने उनके साथ कथित तौर पर हाथापाई की। मुख्य सचिव ने उपराज्यपाल से शिकायत की है और प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। वहीं, आप विधायकों का आरोप है कि मुख्य सचिव ने उनके साथ र्दुव्‍यवहार किया।

इसी मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here