‘आप’ का आरोप, PM मोदी दिल्ली की सरकार गिराकर लगाना चाहते है राष्ट्रपति शासन, BJP करवा रही है हमारे विधायकों को फोन

0

आम आदमी पार्टी मंथन के दौर से गुजर रही है। ‘आप’ मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पार्टी सदस्यों की बैठक में कहा हम लोग आंदोलन से आए थे और पार्टी को फिर से आंदोलन शुरू करना होगा। उन्होंने कहा कि हम यहां सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं आए थे। जहां पार्टी अपने गिरते हुए जनाधार के प्रति चितिंत नज़र आ रही है वहीं दूसरी और पार्टी की और से बीजेपी पर दिल्ली की सरकार गिराने की कोशिशों पर भी नज़र है।

राष्ट्रपति शासन

‘आप’ विधायक अलका लांबा ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी अरूणाचल/उत्तराखंड की तरहा ही सरकार गिराकर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहते है।

उन्होंनंे कई ट्वीट कर बीजेपी पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के और से कई नेता हमारे विधायकों को खरीदने का लालच दे रहे है। समय आने पर उन आॅडियो टेप को जारी कर दिया जाएगा।

बीजेपी पर कथित तौर पर पार्टी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि शाह कांग्रेस के कुछ विधायकों को खरीदने में कामयाब हुए होंगे लेकिन हर कोई बिकाउ नहीं होता है। अगर हमें जीरों से भी शुरूआत करनी पड़ी तो करेंगे लेकिन हमें बिकना मंजूर नहीं होगा।

इसके अलावा ‘आप’ विधायक अलका लांबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस बीजेपी नेता ने फोन किया है उसने शाजिया का उदाहरण देते हुए लालच देने की कोशिष की है और कहा कि आज वह सरकारी पद मिलने के बाद 5 लाख रूपये महिना कमा रही है, इस बारें में आप भी सोचो।

‘आप’ की और से ये बीजेपी पर जबरदस्त हमला माना जा रहा है। जहां एक और पार्टी मंथन के दौर से गुजर रही है वहीं दूसरी और इस प्रकार के गम्भीर आरोपों का खुलासा दिल्ली की राजनीति में एक बड़ा स्ट्रोक माना जा रहा है।

Also Read:  उत्तराखंड में चीनी सेना ने की घुसपैठ, भारतीय सीमा में 1 किमी तक घुस आए चीन के सैनिक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here