“तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना-कोना, मगर होने न देंगे तुमको कोरोना”, AAP सासंद संजय सिंह ने शेयर किया पुलिसकर्मी का वीडियो

0

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार (13 अप्रैल) को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुलिसकर्मी का वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संजय सिंह

बता दें कि, देश भर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है, जिसे आगे बढ़ाने पर भी विचार हो रहा है। लॉकडाउन के कारण कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं और घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे है। लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिसकर्मी दिन-रात पेट्रोलिंग कर रहे हैं।

इस बीच, आप सांसद संजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पुलिसकर्मी का वीडियो शेयर किया है जिसमें पुलिसकर्मी पेट्रोलिंग करते हुए स्ट्रीकली लोगों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए कह रहे हैं। साथ ही वह कह रहा है कि कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा। वीडियो में पुलिसकर्मी कह रहा है- ‘तोड़ देंगे तुम्हारे शरीर का कोना कोना, मगर होने न देंगे तुमको कोरोना।’

इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय सिंह ने लिखा, “इस पुलिस वाले की बात का भी अगर आप पर असर न हुआ तो आपका बचना मुश्किल, सुनिए “भाई की भावुक अपील।” संजय सिंह के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे है।

बता दें कि, कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए 21 दिन के लॉकडाउन के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि वे कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर ऐलान कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here