VIDEO: ‘संघ प्रचारक अर्नब गोस्वामी कहां हैं?’, AAP सांसद संजय सिंह ने रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर से पूछा

0

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में संजय सिंह अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर से बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वह रिपोर्टर को फटकार लगाते हुए अर्नब गोस्वामी को ‘RSS प्रचारक’ तक कह देते है।

संजय सिंह

दरअसल, रिपब्लिक टीवी का रिपोर्टर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान की प्रतिक्रिया के लिए संजय सिंह के पास गया था। गौरतलब है कि, सीएम केजरीवाल ने रविवार को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में 362 बिस्तरों वाले नये ट्रॉमा सेंटर का शिलान्यास करते हुए दावा किया था कि शहर के सरकारी अस्पतालों में लंबी कतारों के पीछे दूसरे राज्यों से आने वाले मरीज एक ‘‘प्रमुख कारण’’ हैं। उन्होंने अपनी सरकार की स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को ‘‘बेजोड़’’ करार देते हुए कहा था कि यहां चिकित्सा और दवा नि:शुल्क है, जिससे अन्य राज्य के लोग यहां आते हैं।

केजरीवाल ने कहा था कि, ‘‘बिहार से एक आदमी 500 रुपए का टिकट खरीदकर दिल्ली आता है और 5 लाख रुपए का फ्री इलाज करवाकर वापस लौटता है। इससे हमें खुशी मिलती है क्योंकि वह हमारे देश के लोग हैं लेकिन दिल्ली की अपनी एक क्षमता है। दिल्ली पूरे देश के लोगों का इलाज कैसे करेगी? इसलिए व्यवस्था को सुधरना चाहिए।’ केजरीवाल के इसी बयान पर प्रतिक्रिया लेने के लिए रिपब्लिक टीवी का रिपोर्टर संजय सिंह के पास गया था।

वायरल हो रहे वीडियो में संजय सिंह रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर से पूछ रहे है कि, “बलात्कार के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद पर ख़बर क्यों नहीं चलाई? अर्नब गोस्वामी डरता क्यों है, थर-थर कांपता क्यों है? बलात्कारियों से डरते हो तुम लोग? बलात्कारियों से डरते क्यों हो तुम लोग यह बताओ? चिन्मयानंद पर मैं तुम से पूछ रहा हूं। तुम स्वामी चिन्मयानंद का अपने मुंह से एक बार नाम तो लो। इतना डरते क्यों हो आप लोग? एक बलात्कारी का नाम ले नहीं पा रहें है।”

संजय सिंह ने आगे कहा, “पीड़िता को जेल भेज दिया उसपर ख़बर चलाई तुमने। उन्होंने रिपोर्टर से आगे पूछा, ‘बलात्कारी का अर्नब गोस्वामी से क्या समझौता है? मैं जो पूछ रहा हूं वह बताओं, बलात्कारियों के तलवे क्यों चाट रहे हो। एक लड़की एक बलात्कारी के खिलाफ 14 पृष्ठ की शिकायत दर्ज कराती है और आपको शर्म नहीं आती। एक लड़की को न्याय मिलना चाहिए या नहीं।”

संजय सिंह ने रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी पर आरएसएस की विचारधारा के प्रचारक होने का भी आरोप लगाया। AAP नेता कहा, बिका हुआ है आपका चैनल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से तुम लोग डरते हो, उनके हाथों बिके हुए हो। रिपब्लिक टीवी भाजपा का चैनल है। संघ प्रचारक अर्नब गोस्वामी कहां हैं? भाजपा का नेता अर्नब गोस्वामी इस वक्त कहां हैं? तुम बलात्कारियों का साथ देते हो तुम्हें शर्म नही आती।

संजय सिंह के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। एक यूजर ने लिखा, “देश का जब हर एक सांसद और बड़ा नेता ऐसे ही गोदी मीडिया वालों से सवाल पूछेगा तभी इनको अक्ल आएगी। रिपब्लिक टीवी और अरनब गोस्वामी को बलात्कार पीड़िता की खबर नही चलाने पर क्या बढ़िया सिख दी संजय सिंह जी ने। ईमानदार शख्शियतों को देश की गोदी मीडिया को खुलकर ऐसे बोलना होगा।”

एक यूजर ने लिखा, “AAP सांसद संजय सिंह ने रिपब्लिक न्यूज़ के एंकर को उसकी औकात बताते हुए….” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here