देखिए वीडियो: AAP विधायक ने बताई पंजाब में हार की वजह, कहा- CM का चेहरा ना होना बड़ा कारण

0

पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार व खराब प्रर्दशन के बाद सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की हार के बाद आप के विधायक ने हार पर बड़ा बयान दिया है। विधायक सुखपाल खैहरा ने सीएम फेस न होने को हार की बड़ी वजह बताया।

AAP विधायक ने बताई पंजाब में हार की वजह
फोटो- सुखपाल खैहरा के फेसबुक पेज से

सुखपाल ने फेसबुक पर वीडियो के जरिए कहा कि, कैप्टन अमरिंदर सिंह का नाम घोषित होने से कांग्रेस को फायदा मिला। सुखपाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने सीएम फेस का ऐलान नहीं कर सकी। वहीं एक पुराने और पंजाब से जुड़े नेता होने का फायदा कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिला।

उन्होंने माना कि कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस को पंजाब में जीत दिलाने में कामयाब रहे। सुखपाल ने कहा- पंजाब की जनता को लगा कि बाहरी या दिल्ली से आया हुआ व्यक्ति कहीं पंजाब का सीएम न बन जाए सुखपाल ने माना कि इसी वजह ने लोगों को आम आदमी पार्टी से दूर कर दिया।

ਪੰਜਾਬ ਦੇ ਚੋਣ ਨਤੀਜੇਆਂ ਸੰਬੰਧੀ Live – ਖਹਿਰਾ

Posted by Sukhpal Singh Khaira on Saturday, 11 March 2017

अपने इस वीडियो के जरीए विधायक सुखपाल खैहरा ने पार्टी को नसीहत देते हुए कहा कि, काबिल लोगों की सुनी जाएगी तो 2019 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को पंजाब में बड़ी जीत मिलेगी। पंजाब में कांग्रेस ने 77 सीटें जीती हैं और वहीं 20 सीटों के साथ आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर है। बता दें कि, सुखपाल खैहरा भुलत्थ विधानसभा क्षेत्र से जीते हैं।

बता दें कि, इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास ने कहा था कि उम्मीद के मुताबिक नतीजे न मिलने पर हमारे साथियों को आत्ममंथन की आवश्यकता है। साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जनता का फैसला सिर माथे पर है। उन्होंने कहा कि वे जनता के फैसले का सम्मान करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे परिणाम की अपेक्षा नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here