“आपकी वर्दी उतरवाएंगे हम, योगी की मौत निश्चित है”: यूपी में पुलिस अधिकारी से बोले AAP विधायक सोमनाथ भारती, वीडियो वायरल

0

दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती को सोमवार को उत्तर प्रदेश के अस्पतालों पर विवादित बयान देने के मामले में अमेठी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस बीच, सोशल मीडिया पर सोमनाथ भारती के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह सीएम योगी आदित्यनाथ और पुलिस अधिकारी को धमकी देते नज़र आते हैं।

सोमनाथ भारती

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमनाथ भारती दो दिन के यूपी दौरे पर आए थे और रायबरेली में रुके थे। सोमवार की सुबह वह क्षेत्र में जाने के लिए तैयार होकर जैसे ही बाहर निकले, एक युवक ने उन पर स्याही फेंक दी। यूपी के अस्पतालों और स्कूलों के बारे में विवादित बयान देने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

एक वायरल वीडियो में आप विधायक सोमनाथ भारती पुलिस अधिकारी से कहते हुए नज़र आ रहे हैं ‘आपकी वर्दी उतरवाएंगे हम। ख्याल रखिएगा आप। हम पहचान रहे हैं आपको। जो-जो मेरे साथ बदतमीजी कर रहा है सबकी वर्दी उतरवाऊंगा। आप हट जाइए यहां से। रास्ता रोक रहे हैं आप हमारा। हम कोई अनपढ़ मंत्री हैं जो यहां खड़े हुए हैं।’

वहीं, स्याही की घटना के बाद सोमनाथ भारती सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए कहते है, ‘यह सब करने से कुछ नहीं होगा, योगी की मौत निश्चित है, उसको अरेस्ट करिए (स्याही फेकने वाले को)। और आप भी मेरी बात सुन लो। योगी को बोल दो, यह सब करने से कुछ नहीं होगा।’

भारती की गिरफ्तारी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “योगी जी, हमारे MLA सोमनाथ भारती जी आपका सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे। उन पर स्याही फिंकवा दी? और फिर उन्हें ही गिरफ़्तार कर लिया? आपके स्कूल इतने ज़्यादा ख़राब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो? स्कूल ठीक कीजिए। नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए।”

केजरीवाल ने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “जिन स्कूलों को आपको दिखाने में इतनी शर्म आ रही है, उन स्कूलों में यूपी के हमारे बच्चे पढ़ते हैं योगी जी। आप यूपी के करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here