दिल्ली: आम आदमी पार्टी का एक और विधायक कोरोना संक्रमित

0

दिल्ली की पटेल नगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक राज कुमार आनंद गुरुवार (4 जून) को अपने भाई के साथ कोरोना पाजिटिव पाए गए। बता दें कि, देश में कोरोना वायरस के मामले में राजधानी दिल्ली तीसरे नंबर पर आ गई है।

दिल्ली
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी सूत्रों के अनुसार विधायक को बीमारी का कोई लक्षण नहीं है और उन्हें घर पर ही क्वोरंटीन में रखा गया है। पार्टी के एक नेता ने कहा कि, विधायक को गुरुवार को पॉजिटिव पाया गया। वह और उनके भाई घर पर ही क्वोरंटीन में हैं।

बता दें कि, इसके पहले आम आदमी पार्टी (आप) के करोल बाग से विधायक विशेष रवि पहली मई को अपने भाई के साथ कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। रवि को भी कोई लक्षण नहीं था, और उन्हें भी घर पर क्वोरंटीन रहने की सलाह दी गई थी। रवि की रिपोर्ट 24 मई को नेगेटिव आ गई थी।

बीते 24 घंटे के दौरान दिल्ली में कोरोना के 1,513 नए रोगी मिले हैं, यह एक दिन में सामने आने वाली सबसे बड़ी संख्या है। दिल्ली में अभी तक कोरोना से 600 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कोरोना की चपेट में आए रोगियों की कुल संख्या 24000 से अधिक हो गई है। राजधानी में साढ़े 13 हजार अभी भी एक्टिव केस है, वहीं ठीक होने वालों की आंकड़ा 9500 के पार है।

बता दें कि, देश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में हर दिन हो रही बढ़ोतरी से संक्रमितों की कुल संख्या सवा दो लाख से अधिक हो गई है और पिछले 24 घंटों के दौरान सबसे ज्यादा 273 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 6348 पर पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here