VIDEO: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को मंच से धक्का देने के बाद AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने दी सफाई

0

देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद में यमुना नदी पर नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज का रविवार (4 नवंबर) को उद्घाटन तनावपूर्ण माहौल में हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि उद्घाटन कार्यक्रम में उत्तर पूर्व दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को आमंत्रित नहीं किया गया, लेकिन इसके बावजूद मनोज तिवारी कार्यक्रम में पहुंचे। सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचे मनोज तिवारी की आप समर्थकों के साथ जमकर हाथापाई और धक्का-मुक्की भी हुई। इस हाथापाई और धक्का-मुक्की का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिग्नेचर ब्रिज

इस प्रकरण में एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को स्टेज से नीचे धक्का देते हुए दिख रहे हैं। मनोज तिवारी ने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से पहले अपने साथ आप के कार्यकर्ताओं द्वारा बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि ‘आप’ के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ गाली-गलौच और धक्का मुक्की की।

मनोज तिवारी के इस बयान के बाद ‘आप’ ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा था कि बदसलूकी और धक्का मुक्की ‘आप’ के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि बीजेपी के लोगों ने किया है। वहीं, उद्घाटन समारोह में मनोज तिवारी को धक्का देने के आरोपों पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने सफाई भी पेश की है। उन्होंने आरोपों का खंडन किया है।

अमानतुल्लाह खान ने कहा, जब वह (मनोज तिवारी) स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो मैने उन्हें रोकने की कोशिश की। मैने उन्हें कोई धक्का नहीं दिया। जिस ढंग से वह एक्शन में थे, अगर वह मंच पर चढ़ने में सफल हो जाते तो वह मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से बदसलूकी या हमला कर सकते थे।

अमानतुल्लाह खान ने आगे कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आमंत्रित नहीं थे, फिर फिर वह समर्थकों के साथ आए। वह हमारे पोस्टर्स और होर्डिंग्स फाड़ रहे थे। काला झंडा दिखाने के साथ हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे थे। जब अरविंद केजरीवाल मंच पर आए तो वे भी मंच के नजदीक आ गए, मगर पुलिस ने रोका नहीं।

वहीं मनोज तिवारी ने कहा आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने मुझे धक्का दिया। यह पूरी घटना दिल्ली के सीएम की मौजूदगी में घटी। मैं इस घटना को लेकर FIR दर्ज कराने जा रहा हूं। खान की जमानत तुरंत रद्द होनी चाहिए।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here