VIDEO: पंजाब के रोपड़ से AAP विधायक पर खनन माफियाओं ने किया जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में भर्ती

0

पंजाब के रोपड़ से आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर गुरुवार(21 जून) को खनन माफियाओं ने हमला कर दिया। इस हमले में घयाल होने के बाद विधायक को पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

एक न्यूज़ बेवसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को आप विधायक अमरजीत सिंह बेईहारा गांव में चल रही अवैध खनन रुकवाने के लिए पहुंचे थे। अमरजीत सिंह कुछ पत्रकारों के साथ दोपहर में खनन माफियाओं का खुलासा पहुंचे थे। लेकिन विधायक के इस प्लान की घटना पहले ही खनन माफियाओं को मिल गई जिसके बाद उन्होंने विधायक के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले भी अवैध खनन में प्रयोग होने वाले सारी मशीने वहां से हटा दीं।

रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही अमरजीत सिंह वहां पहुंचे खनन माफियाओं ने उन पर लाठी, लोहे की रॉड और पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में एक पत्थर उनके सीने में लगने के बाद सीने में दर्द की शिकायत पर उन्हें पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। आप के वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने विधायक पर हुए हमले की जानकारी दी।

बता दें कि, इस पूरे घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस घटना को लेकर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर राज्य पर हमला बोला है।

वहीं इस घटना पर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर ते हुए लिखा, “पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर खनन माफिया ने हमला किया है। खनन माफिया का राज @capt_amarinder सरकार में भी अकाली सरकार जैसा ही चल रहा है। हमारे विधायक विपक्ष में रहकर भी, जानपर खेलकर खनन माफिया से लड़ रहे हैं। कुछ कीजिए कैप्टन साहब!”

पंजाब के रोपड़ से आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर खनन माफियाओं ने किया हमला

पंजाब के रोपड़ से आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर खनन माफियाओं ने किया हमलाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/aap-mla-amardeep-singh-sandoa-beaten-by-mafia-in-punjab/193417/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, June 21, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here