तबलीगी जमात के समर्थन में उतरे AAP विधायक अमानतुल्लाह खान, कहा- वे लोग किसी के साथ बदसलूकी नही कर सकते, शेयर किया वीडियो

0

दिल्ली में कोरोना वायरस से संबंधित मामले बढ़कर 600 के करीब पहुंच गई हैं। इनमें बड़ी संख्या में मामले तबलीगी जमात के निज़ामुद्दीन में हुए धार्मिक आयोजन से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। वहीं, आइसोलेशन में रखे गए तबलीगी जमातियों द्वारा अस्पताल के स्टॉफ के साथ कथित तौर पर बुरा बर्ताव करने की खबरें भी सामने आ रही हैं। इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और ओखला विधानसभा सीट से विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जितना मैं तब्लीगी जमात को जानता हूं वो किसी के साथ बदसलूकी नहीं कर सकते।

तबलीगी जमात
फाइल फोटो

अमानतुल्लाह खान ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “ये तब्लीग़ी जमात के लोग हैं जिनको दिल्ली के सरकारी स्कूल में क्वारैन्टाइन में रखा गया है, ये बांग्लादेश के रहने वाले हैं, जो ख़ुद अपने कमरों की और लॉबी की सफाई कर रहे हैं, जितना में तबलीग़ी जमात को जानता हूँ वो किसी के साथ बदसलूकी नही कर सकते, हां बीमार कोई भी हो सकता है।”

बता दें कि, भारत में जानलेवा कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सरकार के आंकड़े के अनुसार, देश में अब तक 5,000 से ज्यादा मरीजों की पुष्टि हुई है जबकि 150 से अधिक लोग इस खतरनाक वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं। देश में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है, जो 14 अप्रैल को खत्म होगा।

वहीं, दिल्ली में कोरोना वायरस से संबंधित मामले बढ़कर 600 के करीब पहुंच गई हैं। इनमें बड़ी संख्या में मामले तबलीगी जमात के निज़ामुद्दीन में हुए धार्मिक आयोजन से जुड़े हैं। इस कार्यक्रम में शामिल होने वालों की तलाश की जा रही है और उन्हें आइसोलेट किया जा रहा है। आइसोलेशन में रखे गए तबलीगी जमातियों द्वारा अस्पताल के स्टॉफ के साथ बुरा बर्ताव करने और अनुचित मांग करने की खबरें देश के कई हिस्सों से आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here