AAP विधायक अमानतुल्ला खान पर गोलीबारी, बाल-बाल बचे, केजरीवाल बोले- ‘ये लोग कुछ भी कर सकते हैं’

0

दिल्ली में 23 अप्रैल को होने वाले नग निगम चुनाव से ठीक पहले चुनाव प्रचार में आपसी झड़प में गोलीबारी का मामला सामने आया है। दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान पर मंगलवार(18 अप्रैल) की रात जानलेवा हमला हुआ है। अमानतुल्ला पर अज्ञात हमलावरों द्वारा तीन गोलियां चलाई गईं। आम आदमी पार्टी गोलीबारी का आरोप कांग्रेस पर लगा रही है।

फोटो: The Indian Express

हालांकि, इस हमले में आप विधायक बाल-बाल बच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर जामिया नगर इलाके के बाटला हाउस चौक पर तीन राउंड फायरिंग की गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के जमिया इलाके में बाटला हाऊस चौक पर आप के निगम प्रत्याशी महमूद अहमद का ऑफिस है। मंगलवार को देर रात इलाके में कांग्रेस और आप के कार्यकर्त्ता चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

इस दौरान AAP विधायक अमानतुल्ला सहित पुलिस को मौके पर बुलाया गया। आप विधायक पुलिस से बातचीत ही कर रहे थे इसी दौरान बाइक सवार कुछ लोग आए उनपर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, इस हमले में विधायक बाल-बाल बच गए।

आम आदमी पार्टी ने इस गोलीबारी का आरोप कांग्रेस पर लगाया है। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं, किसी भी हद तक जा सकते हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here