AAP के अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर लगाया पार्टी तोड़ने का आरोप, अलका लांबा ने कहा विधायक पर हो एक्शन

0

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिला करारी हार के बाद अब पार्टी के नेता एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में कुमार विश्वास ने पार्टी की चुनाव रणनीति में सवाल उठाए थे। लेकिन अब जामिया से आप विधायक अमानतुल्ला खान ने रविवार (30 अप्रैल) को विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘कुमार विश्वास जी आम आदमी पार्टी को हड़पना चाहते हैं और पार्टी को तोड़ना चाहते हैं, वो अपने घर पर विधायकों को बुलाकर कह रहे हैं कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो बीजेपी में चलो। बीजेपी हर एक को 30 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार है’।

Also Read:  लाभ के पद का मामलाः अयोग्य घोषित किए गए AAP विधायकों को बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने अगली सुनवाई तक चुनाव आयोग को उपचुनाव की अधिसूचना जारी न करने का दिया निर्देश

साथ ही विधायक ने कहा कि मुझे लगता है ये सब बीजेपी के इशारे पर हो रहा है और इस काम के लिए इन्होंने 4 विधायक छोड़े हुए हैं। ये चारों विधायक आप के विधायकों को कुमार विश्वास के घर ले जाते हैं, इस बात की तस्दीक आप के तमाम विधायकों ने की यही नहीं, शनिवार को एक मंत्री के यहां इन चारों विधायकों के बीच बैठक भी हुई।अमानतुल्ला खान की मानें तो कुमार विश्वास की तरह से योगेंद्र यादव भी पार्टी के खिलाफ साजिश रचते थे।

Also Read:  AAP MLA Kartar Singh's premises raides by Income Tax

आप विधायक अमानतुल्ला खान के बयान पर अलका लांबा ने कहा कि, अगर किसी को कोई भी बात रखनी है तो उसे पार्टी प्लेटफॉर्म में रखना चाहिए। अमानतुल्लाह खान के पास अगर कोई सबूत हैं तो उन्हें पार्टी नेताओं के सामने रखने चाहिए। लेकिन अगर ये बातें हवा में की गई हैं, तो उनपर कार्रवाई बनती है। अलका ने कहा कि मंत्रियों से कई लोग मिलते हैं, इसमें कोई मजाक नहीं है।

आपको बता दें कि, केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि, “कुमार मेरा छोटा भाई है। कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं,ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं !वो बाज़ आयें। हमें कोई अलग नहीं कर सकता”।

खबरों के मुताबिक, गोवा, पंजाब और एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी को चुनाव में मिली हार का सामना करने के बाद विशेष रूप से केजरीवाल और विश्वास के बीच में काफी मतभेद उभरकर सामने आए थे।

Also Read:  चंडीगढ़ छेड़खानी मामला: 10 मिनट में थाने पहुंचेगा विकास बराला, गिरफ्तार भी कर सकती है पुलिस

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here