VIDEO: AAP नेता अलका लांबा ने इस वीडियो को शेयर कर धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाले नेताओं से किया सावधान

0

एक तरफ जहां कुछ लोग पूरे देश में सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं, वहीं आज भी कई ऐसे लोग हैं जो हिंदू-मुस्लिम एकता प्रदर्शित कर मिसाल कायम कर रहे हैं। ऐसा ही नजारा जयपुर में देखने को मिला है, जो धार्मिक भेदभाव के बीच इंसानियत के लिए एक अनूठी मिसाल पेश करती है और एकता का संदेश भी देती है।

अलका लांबा

इस वीडियो को किसी ओर ने नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अलका लांबा ने आम जनता को उन नेताओं से सावधान किया है जो चुनाव के समय में लोगों को धर्म के नाम पर बांटने की कोशिश करते है।

बता दें कि दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आप की विधायक अलका लांबा दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर शनिवार(8 सितंबर) को जयपुर पहुंची। जहां उन्होंने इस वीडियो को अपने कैमरे में कैद किया। वीडियो में दिख रहा है कि दो शख्स एक-दूसरे का हाथ पकड़कर लिफ्ट से नीचे उतर रहें है।

वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह दोनों शख्स अलग-अलग समुदाय से है। वीडियो में दिख रहें दोनों शख्स के वेशभूषाओं को देखकर लग रहा है कि एक शख्स मुस्लिम समुदाय से है और दूसरा शख्स हिंदू धर्म से।

इसी वीडियो को शेयर करते हुए अलका लांबा ने लिखा, “जयपुर एयरपोर्ट उतरते ही कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला। चुनाव नज़दीक हैं इसलिये इनके भी प्रयास देश को एक रखने के लिये निरंतर जारी हैं। सावधान रहियेगा समाज में ज़हर घोलने वाले नेताओं से। जय हिंद।”

देखिए वीडियो

#जयपुर एयरपोर्ट उतरते ही कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला :),चुनाव नज़दीक हैं इसलिये इनके भी प्रयास देश को एक रखने के लिये निरंतर जारी हैं।सावधान रहियेगा समाज में ज़हर घोलने वाले नेताओं से।जय हिंद।अलका लाम्बा।

Posted by Alka Lamba on Friday, 7 September 2018

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here