सीएम केजरीवाल के रोड शो शामिल नहीं हुईं AAP विधायक अलका लांबा, ट्वीट कर बताई वजह

0

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो में हिस्सा न लेकर ‘आप’ और उनके बीच बढ़े मतभेदों को उजागर कर दिया है। आम आदमी पार्टी से खफा चल रही विधायक अलका लांबा ने गुरुवार को पार्टी पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया।

अलका लांबा
फाइल फोटो: अलका लांबा

अलका लांबा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “पार्टी उम्मीदवार पंकज जी का फ़ोन आया की मुझे सीएम के रोड़ शो में शामिल होना है, मैं तैयार थी। फिर संदेश भिजवाया गया, मैं सीएम के साथ गाड़ी पर नही रहूँगी, गाड़ी के पीछे चलना होगा, जब कि बाकी विधायक, ख़ास कर असीम रहेगें, यह उनके द्वारा आयोजित शो है, यह अपमान मुझे और मेरे लोगों को मंजूर नही था।”

दरअसल, बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य में अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत की और रोड शो किया। केजरीवाल का यह रोड शो चांदनी चौक इलाके में हुआ लेकिन उसमें वहा की स्थानिय विधायक अलका लांबा शामिल नहीं हुईं थीं।

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों से अलका और ‘आप’ के रिश्तों में दूरियां बढ़ गई हैं। बता दें कि अभी हाल ही में ट्विटर पर पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज और अलका लांबा की तीखी बहस देखने को मिली थी। मामला इतना बढ़ गया था कि सौरभ भारद्वाज ने अलका लांबा को कांग्रेस में शामिल होने की चुनौती तक दे दी थी।

ट्विटर पर सौरभ भारद्वाज के साथ तीखी बहस के बाद अलका ने जामा मस्जिद के बाहर एक सभा का आयोजन करके एक ‘जनमत संग्रह’ कराया था। अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए अलका लांबा ने आरोप लगाया था कि उनकी पार्टी ने पिछले चार वर्षों में तीसरी बार उनसे इस्तीफा मांगा है।

उन्होंने अपने समर्थकों से पूछा था कि क्या उन्हें आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ कर वापस कांग्रेस में चला जाना चाहिए। जिसको लेकर उनके समर्थकों ने नकारात्मक में जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here