AAP विधायक अलका लांबा ने बीजेपी पर लगाया झूठी खबर शेयर करने का आरोप, बोलीं- शर्म आनी चाहिए, ट्वीट डिलीट कर माफी मांगें

0

कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच, दिल्ली बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अलका लांबा को लेकर एक खबर शेयर किया है जिसपर अब विवाद खड़ा हो गया है। दिल्ली बीजेपी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अलका ने उनपर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया।

बीजेपी
फाइल फोटो: अलका लांबा

दरअसल, दिल्ली बीजेपी ने एक खबर ट्वीट किया है। जिसपर अलका लांबा के बयान को कोट करते हुए लिखा है कि अलका लांबा ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ख़बर शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा, “बंद कमरे में आपत्तिजनक और अभद्र बातें कहते हैं सीएम अरविंद केजरीवाल! केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का घिनोना चेहरा उन्हीं की विधायक अलका लांबा ने किया उजागर।”

बीजेपी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अलका लांबा ने उनपर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया। अलका लांबा ने लिखा, “बीजेपी को शर्म आनी चाहिए ऐसी झूठी खबरें छपवाने पर, जितने निम्न स्तर के इनके नेता है उतनी ही निम्न स्तर की इनकी सोच भी। अगर मैंने ऐसा कुछ कहा है,तो चुनोती देती हूँ साबित कर के दिखायें,नही तो ट्वीट हटा कर माफ़ी मांगें। अपने विरोधी को निशाना किसी महिला के कंधों पर मत बनाएं। घटिया”

बता दें कि जिस खबर को बीजेपी ने शेयर किया किया है उसमें दावा किया गया है कि, अलका लांबा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। अलका ने बंद कमरे में मीटिंग के दौरान केजरीवाल पर विधायकों के लिए अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। लेकिन अलका लांबा ने खुद इस खबर को झूठा करार दिया है।

अलका ने इस ख़बर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “कितनी घटिया और निम्न स्तर की यह पत्रकारिता है। (जो मन में आया लिख दिया, मात्र TRP और सुखियाँ बनाने के लिये। मैंने कभी भी “बंद कमरे में आपत्तिजनक और अभद्र बातों” की बात नही कही, अगर सबूत हो तो दिखयें। शर्म कीजिये, जो कहा वही दिखयें तो बेहतर रहेगा। पत्रकारिता का स्तर बना कर रखें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here