अपनी ही कार में मिला AAP नेता का जला हुआ शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

0

देश का राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में एक कार में आग लग गई। कार में सवार युवक की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान दिल्ली के इंद्रपुरी निवासी नवीन कुमार दास के रूप में हुई है, जो आम आदमी पार्टी(आप) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। परिजनों ने इसे साजिश के तहत हत्या का शक जताते हुए साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली
प्रतिकात्मक फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवीन दास गुरुवार देर रात करीब 2:30 बजे अपनी ब्रिजा कार में सवार होकर साहिबाबाद से लोनी होते हुए दिल्ली जा रहे थे। तभी साहिबाबाद भोपुरा रोड पर अचानक कार में आग लग गई। जिसकी सूचना राहगीरों ने कॉल कर पुलिस और दमकल विभाग को दी। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। वहीं, कार में मौजूद नवीन की भी मौत हो गयी।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने परिवार वालों को घटना की सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि नवीन की गाड़ी का हैंडब्रेक लगा हुआ था, लेकिन गाड़ी पूरी तरह से जल गई थी। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है क्योंकि पुलिस को शक है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुलिस को कुछ अहम जानकारी मिल सकती है।

दूसरी ओर, मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि पुलिस इस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस को यह भी शक है कि आरोपी इस घटना को अंजाम देने के लिए नवीन को कार में बंद कर दिया हो और उसके बाद उसमें आग लगा दी है। हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here