BJP ने AAP के निष्कासित सेक्स स्कैंडल में फंसे जिस मंत्री पर बोला था हमला, वहीं अब कर रहा है भाजपा के पक्ष में प्रचार

0

दिल्ली MCD चुनाव की जंग जीतने के लिए लगभग सभी राजनीतिक पार्टीयों ने अपनी कमर कस ली है। 23 अप्रैल को MCD चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। लेकिन इससे पहले आम आदमी पार्टी को एक जोरदार झटका लगा है। AAP सरकार में रहें पूर्व मंत्री और सेक्स सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार दिल्ली में होने वाले MCD चुनाव के लिए प्रचार करते हुए दिखे। लेकिन वह आम आदमी पार्टी प्रत्याशियों के लिए नहीं, बल्कि भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं।

संदीप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, AAP के पूर्व मंत्री संदीप कुमार दिल्ली के नरेला इलाके में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। लेकिन सबसे हैरानी की बात तो यह है कि, सेक्स सीडी कांड को लेकर भाजपा ने संदीप कुमार पर जबरदस्त हमले किए थे, लेकिन अब अब संदीप कुमार भाजपा प्रत्याशी साविता खत्री के लिए ही वोट मांग रहे हैं।

Also Read:  Parrikar gets 'tongue' lashing from AAP over Kejriwal comments

बीजेपी के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने वाले संदीप का कहना है, ”हमारे दोस्त जहां-जहां से लड़ेंगे चाहे बीएसपी से लड़ें, चाहे बीजेपी से लड़ें या कांग्रेस सबसे पहले परिवार और दोस्त हैं। यहां खत्री साहब हमारे मित्र हैं, हम इनके लिए हर घर में जाएंगे प्रचार करेंगे।”

अपने बयान में संदीप कुमार ने बीएसपी, बीजेपी और कांग्रेस का जिक्र किया लेकिन आम आदमी पार्टी का जिक्र नहीं किया। इतना ही नही, अपने चुनाव प्रचार के दौरान संदीप कुमार दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर खुल कर हमले कर रहे हैं।

Also Read:  BJP विधायक के विवादित बोल, कहा- 'राम मंदिर का विरोध करने वालों का सिर काट देंगे'

बता दें कि, आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री रह चुके संदीप कुमार जब सेक्स सीडी कांड के आरोप में घिरे तो उनकी मंत्री की कुर्सी छीन ली गई। साथ आम आदमी पार्टी ने भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

इतना ही नही बीजेपी ने संदीप कुमार को लेकर आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर कई बार हमला भी बोला था। संदीप कुमार पर आरोप था कि उन्हों राशन कार्ड बनाने के नाम पर एक महिला का शोषण किया। इस मामले में संदीप जेल भी गए थे।

बता दें कि, AAP सरकार में रहें पूर्व मंत्री और सेक्स सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार दिल्ली में होने वाले MCD चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के बाद सोशल मीडिया ने भी बीजेपी को निशाने पर लिया।

 

Also Read:  Delhi youth arrested for opening fake Facebook profile of girls & blackmailing them

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here