AAP की पराजय के बाद कुमार विश्वास ने कहा- ‘यह हार एक विराम है जीवन महासंग्राम है’

0

यूपी में मोदी लहर और पंजाब में कांग्रेस को उनकी जीत पर आप नेता कुमार विश्वास ने बीजेपी और कांग्रेस को जीत की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने आप के वालंटियर का भी शुक्रिया किया है।

कुमार विश्वास
फाइल फोटो

पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी (आप) की अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं रहने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जनता का फैसला सिर माथे पर है। उन्होंने कहा कि वे जनता के फैसले का सम्मान करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे परिणाम की अपेक्षा नहीं थी।

बता दें कि, कुमार विश्वास ने पहले अपने ट्वीट में एक कविता पोस्ट कर वालंटियर का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है। फिर अगले ट्वीट में उन्हेंने लिखा, ‘आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स और उम्मीदवारों अच्छे से चुनाव लड़ने के लिए धन्यवाद, अच्छी जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस को बधाई।

वहीं मतगणना शुरू होने से पहले आप नेता संजय सिंह ने अजय त्यागी के ट्वीट को रिट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, ‘नया पंजाब का सपना साकार होने जा रहा है @AamAadmiParty प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।’

परिणाम की तस्वीर साफ होने पर संजय सिंह ने ट्वीट किया, ‘पंजाब की जनता का फैसला स्वीकार है, हार की समीक्षा करेंगे, जनता और कार्यकर्ता के हक की लड़ाई जारी रहेगी, नई सरकार को शुभकामनाएं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here