लूटपाट के आरोप में AAP के युवा इकाई का नेता समेत 5 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

दिल्ली पुलिस ने लूटपाट के आरोप में आम आदमी पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार किया है। आरोपी नेता का नाम  नजीब है और वह 25 साल का है, वर्तमान में वह आप की युवा इकाई का अध्यक्ष है। पुलिस ने नजीब के पास से लूटी गई रकम का अधिकांश हिस्सा बरामद कर लिया है।

नेता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 27 वर्षीय जितेंदर, 26 वर्षीय शबाब, 24 वर्षीय नजीब, 23 वर्षीय नदीम, 22 वर्षीय नवेद और 19 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ शामिल हैं। सभी पूर्वी दिल्ली के मौजपुर के रहने वाले हैं।

आप नेता सहित छह युवकों को यहां एक व्यवसायी से 25 लाख रुपये लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नदीम ने भागने के लिए बंदूक से एक गोली भी चलाई थी, जिसकी चपेट में आकर स्थानीय निवासी नरेश कुमार घायल हो गए थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “नदीम ने पूछताछ के दौरान अपने साथियों का पता बताया, जिसके आधार पर पुलिस ने शनिवार की रात मौजपुर से अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। नवेद का भाई नजीब आप की जफराबाद युवा इकाई का अध्यक्ष है।” आप नेता नजीब के पास से पुलिस ने 16 लाख 6 हजार रुपये बरामद कर लिए।

पुलिस ने नजीब के पास से एक पिस्टल और एक बाइक भी बरामद की है जो चोरी की बताई जा रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 20 से ज्यादा लूटपाट और स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here