‘आप’ ने कपिल मिश्रा के आरोपों का किया खंडन पुछा, जब रिश्वत दी जा रही थी तो समय क्या था, दोपहर थी या शाम थी?

0

मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आप के विधायक कपिल मिश्रा ने पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। ताजा कड़ी में वह एसीबी दफ्तर पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि मैंने टैंकर घोटाले के जरूरी दस्तावेज विभाग को सौंप दिए है।इस सबके बाद आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा के सभी आरोपों को खारिज कर दिया और पुछा कि जब रिश्वत दी जा रही थी तो समय क्या था, दोपहर थी या शाम थी। इसके बाद पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि ये बीजेपी की साजिश है आम आदमी पार्टी को खत्म करने की।

कपिल मिश्रा

बीजेपी अपने विपक्ष को किसी भी राज्य में नहीं रहने देना चाहती है। आप ने आरोप लगाया कि कपिल मिश्रा बीजेपी की भाषा की बोल रहे है। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल इस्तीफा नहीं देगें उन्हें जनता ने चुनकर भेजा है और आज जो कपिल मिश्रा आरोप लगा रहे है वहीं कल एसीबी पर सवाल उठा रहे थे।

आपको बता दे कि इससे पूर्व कपिल मिश्रा ने कहा था कि जब सतेन्द्र जैन जेल जाएगें तो वहीं सबसे बड़ा सबूत होगा। ACB दफ्तर से बाहर आने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि मैने ACB को सारी जानकारी दे दी है। कपिल ने दावा किया कि घोटाला मामले में शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश की जा रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि, 2 करोड़ मामले में सीबीआई से शिकायत करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here