दिल्ली: BJP नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ हुई लूटपाट पर AAP ‘खुश’, बोले- इससे दिल्लीवासियों की व्यथा उजागर होगी

0

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि किसी भी महिला पर हमला उसके लिए बहुत दुखदायी होता है, लेकिन भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ हुई लूटपाट से वह ‘खुश’ हैं क्योंकि इससे राजधानी में खराब होती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सबकी नजरें खुलेंगी।

विजेंद्र गुप्ता

लुटियन दिल्ली के मंडी हाउस के निकट भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी शोभा विजेंद्र से कुछ अज्ञात लोगों ने सोमवार सुबह लूटपाट की। भारद्वाज पर हमला करते हुए गुप्ता ने कहा कि यह मामले में आप की गंभीरता को दिखाता है और आरोप लगाया कि आप दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति को रेखांकित कर राजनीतिक लाभ लेना चाहती है।

लूटपाट का संदर्भ देते हुए पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) मधुर वर्मा ने कहा कि एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने कहा कि जब दिल्ली में गुप्ता की पत्नी सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी की सुरक्षा कौन सुनिश्चित करेगा।

भारद्वाज ने कहा, ‘किसी महिला पर हमला होता है तो यह उसके लिये बहुत दर्दनाक घटना होती है। वास्तव में मुझे खुशी है कि विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ लूटपाट की घटना हुई।’ उन्होंने कहा, ‘कम से कम दिल्ली में कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति पर आंखें खुलेगी और आम लोगों की व्यथा पर ध्यान जाएगा। जब भी हम शिकायत करते थे तो गुप्ता दिल्ली पुलिस की हिमायत करते थे।’ आतिशी ने कहा कि दिल्ली में खराब होती कानून व्यवस्था की स्थिति शहर के नागरिकों के लिए गहरी चिंता का विषय है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here