वायरल हो रहा ‘AAP’ का फर्जी लेटर, आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

0

आम आदमी पार्टी (AAP) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फर्जी लेटर की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची है। इस फर्जी लेटर पर कथित तौर पर AAP के पंजाब प्रभारी संजय सिंह के जाली दस्तखत हैं। इसमें संजय सिंह के हवाले से पंजाब विधानसभा चुनाव में AAP की ‘खराब हालत’ का जिक्र करते हुए केजरीवाल की सभाओं को कम करने की बात लिखी गई है।

AAP ने फर्जी लेटर वायरल करने का आरोप कांग्रेस के पोल स्ट्रैटिजिस्ट प्रशांत किशोर पर लगाया है। पार्टी ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करते हुए पंजाब डीजीपी से आपराधिक मामला दर्ज करने की अनुशंसा की मांग की है। AAP के ह्यूमन राइट सेल के संयोजक नवकिरण सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए यह फर्जी लेटर पार्टी की जानकारी में आया।

इस फर्जी लेटर में AAP के पंजाब प्रभारी संजय सिंह के हवाले से केजरीवाल को लिखा गया है कि कांग्रेस 69 सीटों पर मजबूत है और 11 सीटों पर तेजी से मजबूती की ओर बढ़ रही है। इस लेटर में केजरीवाल से मांग की गई है कि वह पंजाब में अपनी रैलियों की संख्या घटा दें और स्थानीय नेताओं का चेहरा आगे करें।

भाषा की खबर के अनुसार, AAP ने अपने बयान में कहा है कि लेटर दुर्भावनापूर्ण और काल्पनिक है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि पंजाब के मासूम वोटरों को भ्रमित करने के लिए यह विपक्षियों की करतूत हो सकती है। चुनाव आयोग को दी गई शिकायत में पार्टी ने मांग की है कि डीजीपी पंजाब से इस मामले की जांच कराई जाए और दोषी पर आपराधिक मामला चलाया जाए।

इस बीच आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने कांग्रेस के पोल स्ट्रैटिजिस्ट प्रशांत किशोर पर आरोप लगाया है। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें प्रशांत किशोर पर आरोप लगाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here