आम आदमी पार्टी की सह-सयोजक ने दिया पार्टी से इस्तीफा, पार्टी पर लगाया धोखेबाजी का आरोप

0

एडवोकेट आशिमा सैय्यद जो सिर्फ छह महीने पहले आम आदमी पार्टी में बड़े ज़ोर शोर से शामिल हुईं थीं उन्होंने पार्टी पर धोखेबाज़ी का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी को छोड़ दिया।

पार्टी में शामिल होने पर आशिमा सैयद को राज्य महिला सह-समन्वयक के रूप में नियुक्त किया गया था।
मडगांव में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सैयद आशिमा ने पार्टी पर बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया उन्होंने बताया अन्य लोगों की तरह वह आम आदमी पार्टी के सिध्दांतों की तरफ आकर्षित हो गईं थी, लेकिन पार्टी में शामिल होने के बाद पता चला।

उन्होंने कहा, “मैं पिछले छह महीनों से आम आदमी पार्टी के लिए बिना रुके काम कर रही हूं, पार्टी के नेताओं की ईमानदारी में विश्वास करते हुए। लेकिन वे दिल्ली से खाली लफ्फाजी के साथ गोवा को मूर्ख बना रहे थे। पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र की कमी भी मेरे लिए स्पष्ट होती जा रही थी। जब मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थी तो मुझसे एल नवेलम से टिकट देने का वादा किया गया था, हालांकि किसी भी पूर्व शर्त पर पार्टी में शामिल नहीं किया था।

गोवा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को केवल स्वयंसेवकों के साथ कनेक्ट किया जा रहा था जिनका गोवा से कोई संबंध नहीं था।  जो केवल केजरीवाल की योजना बनाने के लिए यहां थे। सभी निर्णय दिल्ली में लिए जा रहे थे।

जनता का रिपोर्टर ने जब इस बारे में सतेंद्र जैन से प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उनके ऑफिस ने कहा, कि इस मुद्दे पर दिल्ली का कोई नेता बात करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here