मेट्रो के उद्घाटन में केजरीवाल को नहीं बुलाने पर नाराज होकर पार्टी ने चलाया अभियान, 100 रुपये चंदा देकर करे गुस्से का इजहार

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 दिसंबर को े मेट्रो की मेजेन्टा लाइन का उद्घाटन किया था। इस समारोह में शामिल होने वाले लोगों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शामिल नहीं किया गया था। इसी बात नाराज होकर अब पार्टी एक अभियान चला रही है। जिसमें लोगों को न्यूजलेटर भेजकर 100 रुपये चंदा देने की बात कहीं है जिसके माध्यम से लोग अपने गुस्से का इजहार कर सके।

केजरीवाल

पार्टी को 100 रुपये चंदा देकर गुस्से का इजहार करने का यह तरीका थोड़ा अजीब लगता है लेकिन इसी प्रकार का अभियान आम आदमी पार्टी चला रही हैं। सोशल मीडिया पर एक ईमेल का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। इसमें पार्टी की ओर से समर्थकों से एक अपील की गई है, जिसमें कहा गया है कि अगर वह सीएम को मेट्रो के उद्घाटन समारोह में न बुलाये जाने से नाराज हैं, तो वह पार्टी को चंदा देकर अपना गुस्सा जाहिर करें। लेकिन इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री केजरीवाल को न बुलाए जाने पर कार्यकर्ताओं के अंदर रोष देखा गया।

उत्तर प्रदेश सरकार और दिल्ली सरकार के आपसी सहयोग से नोएडा में इस परियोजना को पूरा किया गया है। इसमें मानव संसाधन, तकनीकी उपकरणों और अन्य रसद के लिए DMRC के साथ एक समान साझेदारी है।

AAP द्वारा समर्थकों को भेजे गए न्‍यूजलेटर में कहा गया है कि हां, मैं भी आपकी भावनाओं काे साझा करता हूं। हां, मेरा खून भी खौलता है। हां, यह न तो पहली बार है और न ही आखिरी। ऐसे में मैं क्‍या कर सकता हूं, आप क्‍या कर सकते हैं? बहुत ही आसान है। इस गुस्‍से को शक्तिशाली ताकत में बदला जाए, जिसे वे नजरअंदाज नहीं कर सकेंगे।

जिस तरह एक-एक बूंद से समंदर बनता है, उसी तरह छोटे-छोटे योगदान का भी बहुत महत्‍व होता है। AAP के लिए एक बूंद आप भी जोड़ें। 100 रुपये का चंदा दें! मैंने तो दिया है। जबकि इस बारें में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसे दिल्ली का जनता का अपमान बताया था और इस बारें में एक ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here