AAP ने BJP पर लगाया था 2500 करोड़ रुपये गबन का आरोप; NDMC ने सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा, आतिशी समेत अन्य नेताओं को भेजा कानूनी नोटिस

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को दावा किया कि नगर निकाय पर ”झूठे आरोप” लगाने के लिए दिल्ली के मंत्री सत्येन्द्र जैन और आम आदमी पार्टी के तीन अन्य नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया है।

सत्येंद्र जैन
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, एनडीएमसी की स्थायी समिति के अध्यक्ष छैल बिहारी गोस्वामी ने कहा कि सत्येन्द्र जैन, राघव चड्ढा, आतिशी और सौरभ भारद्वाज को ”आज मानहानि नोटिस भेजा गया।” दिल्ली सरकार या आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से इस पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आप नेताओं ने दक्षिण दिल्ली नगर निगम पर ”2,500 करोड़ रुपये के गबन” का आरोप लगाया था।

बिहारी गोस्वामी ने बुधवार को एक बयान में आरोप लगाया कि ”आम आदमी पार्टी के नेता झूठे बयान देकर उत्तरी दिल्ली नगर निगम की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, ”इसको मद्देनजर रखते हुए आम आदमी पार्टी के तीनों नेताओं को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा गया है।”

बता दें कि, दिल्ली के तीनों नगर निगमों के महापौर, डिप्टी मेयर, लीडर ऑफ द हाउस, स्टैंडिंग कमेटी चेयरमैन, जोन के चेयरपर्सन पिछले एक हफ्ते से भी ज्यादा समय से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे हैं। इनका दावा है कि नॉर्थ दिल्ली, साउथ दिल्ली और ईस्ट दिल्ली नगर निगमों का कुल 13 हजार करोड़ रुपए दिल्ली सरकार के पास बकाया हैं, जिसे केजरीवाल सरकार जारी नहीं कर रही है।

इसकी मांग को लेकर नॉर्थ दिल्ली के महापौर जय प्रकाश, साउथ दिल्ली की महापौर अनामिका और ईस्ट दिल्ली के महापौर निर्मल जैन कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री आवास के सामने धरनारत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here