आम आदमी पार्टी का पीएम मोदी पर आरोप कहा- नोटबंदी के ख्याली फायदों का गुणगान कर रहे है प्रधानमंत्री

0

आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह नोटबंदी के ख्याली फायदों का गुणगान कर रहे है। आप प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा तय की गई 50 दिन की मियाद खत्म होने आई है लेकिन दुखो का पहाड़ हर एक मिनट बढ़ता जा रहा है।

Aam Aadmi Party

उन्होंने लगातार हो रही मौतों पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले ही पचास दिन पूरे होने आए है। प्रधानमंत्री ने कहा था कि इस कदम की असफलता की सूरत में वह लोगों का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे। 100 से ज्यादा लोगों के मरने के बावजूद प्रधानमंत्री ने एक शब्द भी नहीं कहा है।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, उन्होंने दावा किया कि नोटबंदी के बाद देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है और किसान और बेहाल हो गया है। उन्होंने आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी क्या देश से माफ़ी माँगगे”।

उन्होंने कहा,”क्या सभी तकलीफे छोटी है? मोदी जी ने कहा है कि नोटबंदी के कारण आतंकवाद, नशे का कारोबार और जाली नोट बंद हो गए है। वो ख्याली फायदों का गुणगान कर रहे है। कल आतंकवादी हमले की स्थिति में क्या वे इस्तीफा देंगे।”

नोटबंदी के फैसले के बाद प्रधानमंत्री ने 13 नवम्बर को कहा था “50 दिन के लिए मेरी मदद कीजिए और मैं आपको मनचाहा भारत दूंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here