RSS नेता इंद्रेश कुमार ने आमिर खान, नसीरुद्दीन शाह और नवजोत सिंह सिद्धू को बताया ‘गद्दार’, कहा- तीनों सम्मान के लायक नहीं

0

हमेशा विवादित बयान देने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) नेता इंद्रेश कुमार ने पंजाब सरकार में मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह की तुलना राजा जयचंद्र और मीर जाफर से करते हुए तीनों को ‘गद्दार’ बताया। इंद्रेश कुमार सोमवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने तीनों की तुलना राजपूत राजा जयचंद और बंगाल के नजाफी नवाब मीर जाफर से की।

इंद्रेश कुमार ने कहा, ”तीनों (नवजोत सिंह सिद्धू, नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान) अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन वे सम्मान के लायक नहीं हैं, क्योंकि वे गद्दार हैं। वे मीर जाफर और जयचंद की तरह हैं।’ पत्रकारों से बातचीत के दौरान इंद्रेश ने कहा कि भारत को अजमल कसाब जैसे मुस्लिम युवाओं की नहीं, बल्कि पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जैसे मुसलमानों की जरूरत है।

उन्होंने कहा, ‘भारत को कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसै मुस्लिम युवाओं की जरूरत नहीं है, बल्कि हमें उनकी जरूरत है जो पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के दिखाए हुए रास्तों पर चले। जो कसाब के रास्तों पर चलता हो उसे देशद्रोही कहा जाएगा।’ बता दें कि पिछले कुछ दिनों में नसीरुद्दीन शाह लगातार बीजेपी और संघ के नेताओं के निशाने पर रहे हैं।

संघ नेता कुमार ने अयोध्या विवाद को लेकर कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ सांप्रदायिक ताकतें, कांग्रेस, वामदल और सुप्रीम कोर्ट के कुछ जज इस मामले में देरी के लिए जिम्मेदार हैं। इंद्रेश ने कहा, सभी संतों और साधुओं को कांग्रेस, वामपंथी दलों के दफ्तरों और उन जजों के घर के बाहर धरने पर बैठना चाहिए, जो इस मामले में देरी कर रहे हैं। (इनपुट ANI के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here