VIDEO: आइसक्रीम वाले का करतब देख हैरान रह गए आमिर खान, वायरल हुआ वीडियो

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों पनी आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन को लेकर तुर्की में हैं। आमिर इस ट्रिप का जमकर मजा ले रहे हैं। इसका अंदाजा आप उनके हालिया अपलोड किए वीडियो से लगा सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।दरअसल, आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आमिर एक आइसक्रीम शॉप पर खड़े हैं और अपनी आइसक्रीम मिलने का इंतजार कर रहे हैं। खास बात यह है कि आमिर जैसे सुपरस्टार को अपनी आइसक्रीम पाने के लिए एक मिनट तक संघर्ष करना पड़ा, तब जाकर उन्हें आइसक्रीम खाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

आमिर ने फेसबुक और ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वे आइक्रीम की दुकान के सामने हाथ फैलाए खड़े हैं, लेकिन आइक्रीम वाला उन्हें कोन देने से पहले अपनी कलाबाजियां दिखाकर हैरान करने में लगा हुआ है। एक मिनट के इस वीडियो में आइसक्रीम पाने के लिए आमिर खान जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान दुकानदार अपने अनोखे अंदाज में बार-बार आमिर को आइसक्रीम देता है फिर छीन लेता है। इस वीडियो में वह एक मिनट तक अपना करतब दिखाया है। आमिर आइसक्रीम वाले का करतब देख हैरान रह गए। जिसके बाद वह मुस्कुराने लगे।

पूरे एक मिनट तक संघर्ष करने के बाद आमिर को उनकी आइसक्रीम दी जाती है। वीडियो शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, “सब्र का फल मीठा। टर्किश आइक्रीम बहुत शानदार है।” बता दें कि तर्की की ये आइसक्रीम शॉप अपनी इन्हीं कलाबाजियों के कारण आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

Sabar ka phall meetha. Lovely Turkish ice cream 🙂

Posted by Aamir Khan on Saturday, 7 October 2017

आमिर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 15 घंटे पहले शेयर किए इस वीडियो को फेसबुक पर 3.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि आखिरी बार सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में नजर आए आमिर खान की अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दीवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं।

इस फिल्म में जायरा वसीम का मुख्य किरदार है। यह फिल्म तुर्की के अलावा ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात और पाकिस्तान में भी रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here