आमिर खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, फैंस बोले- ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ जैसी घटिया मूवी मत बनाना

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर सावर्जिनक तौर पर माफी मांगी है। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे रहे हैं।

आमिर खान
(AFP File Photo)

दरअसल, आमिर खान ने बुधवार को एक ट्वीट में लिखा, “मिच्छामी दुक्कड़म, अगर मैंने कभी किसी को भी जानबूझकर या अनजाने में कोई तकलीफ दी हो या दिल दुखाया हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। कृप्या मुझे माफ करें।” आमिर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

आमिर के इस पोस्ट को देखते ही लोग उनपर ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के लिए निशाना साधने लगे। एक यूज़र ने लिखा, ‘अच्छा ठीक है, माफ किया, लेकिन दोबारा ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ जैसी घटिया मूवी मत बनाना।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के पैसे वापस कर दो बस।” वहीं किसी ने लिखा, ‘एक शर्त पर कि फिर कभी ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान जैसी घटिया फिल्म नहीं बनाएंगे।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बेहतरीन आमिर सर यहां हम अगर किसी धर्म विशेष की बात ना करें तो वैसे भी “क्षमा मांगना” दुनिया का सबसे बड़ा और कठिन कार्य है सॉरी तो हम दिन भर में कई बार कहते हैं पर “क्षमा मांगना” एक अलग ही मजा है।”

एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘मैं आपको ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान बनाने के लिए और जॉन डेप को इतने भयानक तरीके से कॉपी करने के लिए माफ करता हूं।’ बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

साल 2018 में रिलीज हुई आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार साथ में काम किया था। भारी भरकम बजट से बनी ये मेगास्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया था और अमिताभ-आमिर के अलावा कटरीना और फातिमा सना शेख ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया था।

वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नजर आएंगे। ये फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है। इस फिल्म में आमिर खान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है। आमिर खान स्टारर ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here