आजतक की अंजना ओम कश्यप ने तीखा ट्वीट कर एक पत्रकार पर निकाली भड़ास, ट्विटर यूजर्स राजदीप सरदेसाई से जोड़कर ले रहे हैं मजा

0

समाचार चैनल आजतक की जानी मानी एंकर और सीनियर पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने किसी का नाम लिए बगैर एक पत्रकार पर जमकर भड़ास निकाली हैं। कश्यप का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में पत्रकार का नाम लिए बिना अपनी गुस्सा का इजहार किया है। उन्होने लिखा है कि एक पत्रकार हैं। ऑन एअर सवाल पूछने का कोचिंग सेंटर खोल लिया है। लेकिन एक बार मशहूर इंटरव्यू में सास बहू से आगे वो सवाल पूछ नहीं पाए।

अंजना ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट कर लिखा है, “एक पत्रकार हैं। ऑन एअर सवाल पूछने का कोचिंग सेंटर खोल लिया है। एक बार मशहूर इंटरव्यू में सास बहू से आगे वो सवाल पूछ नहीं पाए। सबको सर्टिफ़िकेट देना इनका काम है। दरवाज़े के बाहर खड़े होने की छटपटाहट!”

सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर जमकर बहस हो रही है कि आखिर अंजना ने किस पत्रकार निशाना साधा है? हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ट्विटर यूजर्स विशेष रूप से दक्षिणपंथी झुकाव वाले लोगों ने दावा किया कि कश्यप इंडिया टुडे समूह में अपने सहयोगी और अनुभवी पत्रकार, राजदीप सरदेसाई को निशाना बनाया है।

दरअसल, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन और पांच साल में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में आए थे। उन्होंने दोबारा सरकार बनाने से लेकर गवर्नेंस तक लंबी बात की, लेकिन मीडिया के सवाल नहीं लिए। इस दौरान आजतक की तरफ से अंजना ने साध्वी प्रज्ञा पर PM मोदी से सवाल किया, लेकिन उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की ओर सवाल मोड़ दिया।

इस विषय पर इंडिया टुडे पर एक डिबेट के दौरान राजदीप सरदेसाई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जोर देकर सवाल नहीं पूछने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी, जिसमें उन्होंने अंजना का भी जिक्र किया था। इसके कुछ घंटे बाद ही कश्यप का यह ट्वीट सामने आया और देखते ही देखते वायरल हो गया। सरदेसाई ने कहा कि अंजना ने सवाल पूछा, लेकिन क्या उन्हें यह सवाल करना चाहिए था कि यह सवाल आपके लिए है।

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here