दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद पहली बार राहुल गांधी से मिले आदित्य ठाकरे

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। आदित्य ठाकरे बुधवार (15 जनवरी) को दिल्ली में राहुल के आधिकारिक आवास 12 तुगलक लेन पहुंचे। यहां दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। माना जा रहा है कि यह औपचारिक मुलाकात है।

आदित्य ठाकरे

बता दें कि, प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनने के बाद दोनों ही नेताओं की ये पहली मुलाकात है। ऐसे में इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज की मुलाकात के दौरान शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे ने उनसे महाराष्ट्र के कई मुद्दों पर चर्चा की है। यह भी चर्चा है कि वे सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

आदित्य ठाकरे और राहुल गांधी के बीच ऐसे समय में मुलाकात हुई है जबकि मुंबई यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर को राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर आलोचना करने के बाद जबरन छुट्टी पर भेज दिया गया है। प्रोफेसर के खिलाफ प्राप्त शिकायतों के आधार पर जांच भी शुरू कर दी गई है।

इससे पहले आदित्य ने राहुल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह को सीएम उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण के लिए आमंत्रित किया था। बता दें कि, महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा की संयुक्त सरकार चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here