दिल्ली: नशे में धुत महिला और पुरुष ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ की बदसलूकी, बीच सड़क पर जमकर काटा बवाल, देखें वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली के मायापुरी इलाके में मंगलवार (16 जुलाई) की शाम को स्कूटी पर सवार एक महिला और पुरुष ने बीच सड़क पर जमकर बवाल काटा। बीच सड़क पर हुए इस ड्रामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी करती हुई दिख रही है।

दरअसल, मायापुरी में यातायात पुलिस से जुड़े कर्मी बिना हेलमेट लगाए लोगों का चालान कर रहे थे। इसी बीच, ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी पर सवार एक महिला और एक पुरुष को हेल्मट नहीं पहनने की वजह से रोका। स्कूटी चालक पुरुष ने पहले पुलिसकर्मियों को कहा कि महिला के भाई की मौत हो गई है उन्हें जानें दे। इस पर पुलिसवालों ने उनसे स्कूटी साइड पर लगाने के लिए कहा तो महिला गुस्सा हो गई और उन्होंने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से दुर्व्यवहार और हाथापाई की।

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह स्कूटी पर सवार एक महिला और पुरुष दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर रहे है। स्कूटी पर सवार महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ धक्कामुक्की और गली गलौच करती नजर आ रही है। यहां तक की जब आसपास आए गुजर रहे लोगों ने महिला को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से साथ बदसलूकी करने से रोका तो महिला आम लोगों के साथ ही गाली गलौच करने लगी।

पुलिस का कहना है कि स्कूटी पर सवार दोनों शख्स जमकर शराब पीए हुए थे। वीडियो में दिख रहा है कि ट्रैफिक पुलिस ने महिला के धक्का देने और हाथापाई करने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस में तैनात एएसआई सुरेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने स्कूटी सवार माधुरी और अनिल कुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here