कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में बड़ी चूक, उनके आवास में घुस आई संदिग्ध गाड़ी

0

कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आई है। कार में सवार कुछ लोग उनके आवास परिसर में घुस गए और तस्वीर खींचने के लिए आग्रह करने लगे। CRPF के पास मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है और मामले की जांच जारी है। मामला पिछले महीने का बताया जा रहा है।

सुरक्षा
फाइल फोटो: प्रिंयका गांधी वाड्रा

सूत्रों के हवाले से समाचार एजेंसी ANI ने बताया कि, एक हफ्ते पहले कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा के आवास की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। एक अज्ञात व्यक्ति बिना अनुमति के उनके आवास में घुस गया और सेल्फी लेने की बात कहने लगा। CRPF के पास मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है और मामले की जांच जारी है।

बता दें कि, हाल ही में प्रियंका गांधी, उनकी मां सोनिया गांधी और भाई राहुल गांधी की एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली गई है और उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी के घर के बगीचे के पास बने बरामदे में एक लड़की सहित पांच लोग कार लेकर घुस गए। इसके बाद कार से उतरकर वे सभी लोग प्रियंका गांधी के बगीचे में गईं और कांग्रेस नेता के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही। सूत्रों ने कहा कि परिवार उत्तर प्रदेश के एक शहर से उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए आया था। इस घटना से प्रियंका गांधी हैरान थीं, हालांकि उनलोगों के साथ उन्होंने फोटो खिंचवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here