दिल्‍ली: नाबालिग लड़की ने तिलक विहार थाने में फांसी लगाकर की खुदकुशी, मां ने पड़ोसी पर लगाया सनसनीखेज आरोप

0

देश का राजधानी दिल्ली के तिलक विहार पुलिस स्टेशन के अंदर एक नाबालिग लड़की ने शनिवार देर रात पंखे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि उनके पड़ोस में रहने वाला लड़का उनकी बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन नाबालिग होने की वजह वो लोग शादी करवाने को राज़ी नहीं थे।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की को किडनैप किया गया था। लड़की के घरवालों का कहना है कि लड़की के बारे में पूछताछ करने पर पड़ोसी हैप्पी सिंह और उसके घरवालों ने उनके साथ मारपीट भी की, जिसकी शिकायत इन लोगों ने तिलक विहार पुलिस चौकी में भी की।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, युवती के परिजनों के मुताबिक देर रात तिलक विहार चौकी से इनके पास फोन आया जिसके बाद मृतक नाबालिग युवती के परिजन तिलक विहार चौकी पहुंचे। मृतक युवती के भाई का कहना है कि हम जब पहुंचे तो पुलिस हमें एक रूम में बंद कर दिया जबकि हमारी बहन दूसरे रूम में थी हमने जब खिड़की से देखा तो हमारी बहन फंदे से लटकी हुई थी।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक युवती के भाई ने आरोप लगाया है कि जब उनकी बहन फांसी लगा रही थी तब उन्होंने पुलिस वालों से मदद की गुहार भी लगाई थी लेकिन कोई भी पुलिसवाला उनकी मदद के लिए नहीं आया। उसके बाद वो खुद गेट तोड़कर उस रूम में दाखिल हुआ, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। भाइयों का कहना है कि, दूसरे कमरे में होने की वजह से वो अपनी बहन को नहीं बचा पाए।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की मां का दावा है कि उनके पड़ोसी अपने बेटे से शादी के लिए दबाव बना रहे थे। मां का दावा है कि शादी से हम लोग इनकार कर रहे थे क्योंकि बच्ची नाबालिग थी। वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि वो इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here