VIDEO: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान BJP विधायक और प्रत्याशी दिलीप शेखावत को शख्स ने पहनाई जूतों की माला, वीडियो वायरल

0

मध्य प्रदेश में सत्ताविरोधी लहर के बीच एक ऐसी खबर आई जो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। दरअसल, नागदा-खाचरौद से बीजेपी प्रत्याशी और वर्तमान विधायक दिलीप सिंह शेखावत को सोमवार (19 नवंबर) शाम चुनाव प्रचार के दौरान ग्राम खेड़ावदा में एक शख्स ने जूतों की माला पहना दी। हालांकि, शेखावत ने फौरन माला निकाल दी और उन्होंने व उनके समर्थकों ने युवक की धुनाई कर दी।

फोटो: दैनिक भास्कर

शेखावत ने इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना सोमवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है। युवक की पहचान खेड़ावदा गांव के सरपंच के कथित रिश्तेदार के रूप में हुई है। घटना को लेकर शेखावत ने बताया कि यह कांग्रेस उम्मीदवार दिलीप गुर्जर की साजिश है। गांव में मैंने 16 करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए हैं।

समाचार एजेंसी ANI द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वोट के अनुरोध करते हुए बीजेपी प्रत्याशी एक ग्रामीण का चरण स्पर्श करने के बाद जैसे ही खड़े हुए, शख्स ने उनके गले में एक माला पहनाई, जिसमें फूलों की बजाए जूते और चप्पल गूंथे हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जूते की माला पहनाने का घटनाक्रम महज 3 तीन सेकंड का है। इस घटना के बाद बीजेपी प्रत्याशी शेखावत वायरल वीडियो में शख्स के मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार यह कृत्य करने वाले का नाम मांगीलाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here