VIDEO: दिल्ली के चिड़ियाघर में शेर के बाड़े के अंदर कूदा 28 वर्षीय युवक, देखिए फिर क्या हुआ

0

देश की राजधानी दिल्ली के चिड़ियाघर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां एक शख्स शेर के बाड़े में कूद गया, इसके बाद वह काफी देर तक वहीं शेर के सामने ही बैठा रहा। युवक के बाड़े में कूद जाने के बाद वहां पर लोगों की भीड़ लग गई और लोग उसे शेर से बचाने के लिए शोर भी मचाने लगे। इसके बाद चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने किसी तरह शख्स को सही सलामत बाड़े से बाहर निकाल लिया।

चिड़ियाघर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स को कोई चोट नहीं लगी है और उससे पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शख्स की मानसिक हालत ठीक नहीं है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक दक्षिण-पूर्व दिल्‍ली के पुलिस उपायुक्‍त ने बताया कि, शेर के बाड़े में कूदने वाले शख्स की पहचान 28 वर्षीय रेहान खान के रुप में हुआ है, जो बिहार का रहने वाला है। उसे तुरंत बिना किसी चोट के बाहर निकाल लाया गया था। पुलिस ने युवक को मानसिक रूप से अस्थिर बताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि युवक को शेर के बाड़े से बाहर निकालने के लिए चिड़ियाघर के दस कर्मचारियों को मशक्कत करनी पड़ी। युवक बाड़े के दरवाजे से काफी दूर था, ऐसे में उस तक पहुंचना आसान नहीं था। साथ ही शेर भी उसके पास ही मौजूद था, जिसके चलते उसको बचाने में काफी समय भी लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here