VIDEO: अमेठी में स्मृति ईरानी के पैरों पर गिरकर महिला ने की शिकायत, केंद्रीय मंत्री ने गले लगाकर किया मदद का वादा

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार (22 जून) को अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी पहुंची। नई सरकार के गठन के बाद केंद्रीय मंत्री के रूप में वह पहली बार यहां आई हैं, इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले रही हैं। आज अमेठी की तिलोई विधानसभा में आयोजित एक कार्यक्रम में एक महिला स्मृति इरानी के पैरों पर गिरकर मदद मांगने लगी। महिला ने स्मृति से शिकायत की कि उसके परिवार वाले उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने महिला को गले लगाकर मदद का वादा भी किया।

स्मृति ईरानी

इस पूरे वाक्या का वीडियो समाचार एजेंसी ANI ने जारी किया है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक महिला मंच पर आती है और स्मृति इरानी को एक प्रार्थना पत्र देकर उनके पैर पकड़ लेती है। अचानक महिला के पैर पकड़ने से स्मृति ईरानी हैरान हो जाती हैं। वह उस महिला को बार-बार आश्वासन देते हुए उठाती हैं। महिला को उठाकर स्मृति इरानी ने गले लगाकर आश्वासन दिया कि उनकी शिकायत का समाधान कराया जाएगा।

दरअसल उस महिला की जमीन को उसके परिवार के कुछ लोगों ने हड़प लिया था। जिसके बाद से वह अपनी शिकायत लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पास पहुंची थी। इस दौरान मंच पर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री मोहसिन रजा समेत अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद रहे। बता दें कि स्मृति इरानी अमेठी की सांसद चुनी गई हैं और केंद्र में उन्हें महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुनी गईं स्मृति इरानी दो दिनों के अमेठी दौरे पर हैं। अमेठी पहुंचने के बाद सबसे पहले स्मृति ईरान बरौलिया गांव में पूर्व प्रधान स्व सुरेंद्र सिंह के घर पहुंची। उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की 25 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here