बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा; स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 11 लोगों की मौत

0

तेज रफ्तार की वजह से देशभर में घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, आए दिन सड़क हादसे की ख़बर सामने आती रहती है। इस बीच, बिहार के मुजफ्फरपुर में कांटी ब्लॉक के पास शनिवार तड़के एक भयानक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में बच्चे और पुरुष भी शामिल हैं।

बिहार

एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हुई। यह टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। स्कॉर्पियो एनएच-28 से जा रही थी, तभी यह ट्रैक्टर से टकरा गई। मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है। पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

जिला मजिस्ट्रेट चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि दुर्घटना उत्तरी पटना से 80 किलोमीटर दूर कांति इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर उस दौरान हुई जब 14 लोगों को ले जा रहा तेज रफ्तार एक वाहन विपरीत दिशा से आ रहे ईंटों से भरे ट्रैक्टर से टकरा गया। सिंह ने कहा कि कार में बैठे लोग हथौरी इलाके के एक गांव के निवासी थे और होली पर बक्सर से अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि दुर्घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई, जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग कुछ घंटों के लिये बंद रहा। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। (इंपुट: भाषा और आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here