नोएडा: नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त ने किया युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने एक दूरसंचार कंपनी में काम करने वाली युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसका कथित बलात्कार करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

नोएडा

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर पांच में रहने वाली युवती ने सेक्टर 20 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह गत गुरुवार को अपने मित्र रोनी उर्फ पृथ्वी तथा अन्य कुछ मित्रों के साथ सेक्टर 31 स्थित एक अतिथि गृह में गई थी।

उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत के अनुसार, सभी मित्रों ने वहां शराब पी और इसके बाद पृथ्वी उर्फ रोनी ने सोनिया का कथित बलात्कार किया। सिंह ने बताया कि पीड़िता ने घटना की शिकायत गुरुवार देर रात को थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई। पुलिस ने शनिवार को आरोपी पृथ्वी को गिरफ्तार कर लिया। पृथ्वी को अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

गौरतलब है कि, दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, यहां मासूम बच्चियां घिनौने अपराधों का शिकार हो रही है। देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here